कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाएंगी तृप्ति डिमरी, ‘एनिमल’ के बाद हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

Bollywood Updates, मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) की फिल्म एनिमल (Animal) इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। फिल्म ने भारत में 640 करोड़ और दुनियाभर में 875 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है।

जोया के किरदार से पूरे देश का ध्यान खींचने वाली तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri)को एनिमल से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है क्योंकि खबरों की मानें तो उन्हें अब एक मोस्ट अवेटेड बड़े बजट की फिल्म मिल गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति को म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट किया गया है। इसके डायरेक्टर अनुराग बसु है।

तृप्ति डिमरी की खुली किस्मत

आशिकी 3 से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि एनिमल की ऐतिहासिक सफलता के बाद तृप्ति डिमरी चर्चा का विषय बनी हुई है और निर्माताओं को लगता है कि वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर आग लगा देगी। मेकर्स ने अब उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में फाइनल कर दिया है। सूत्र ने बताया कि आशिकी 3 की शूटिंग 2024 की पहली तिमाही में शुरू होगी। फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

मेकर्स ने फिल्म के प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया है। अभी फिल्म से जुड़ी अन्य स्टारकास्ट का चयन होना बाकी है, जिसपर काम चल रहा है। बता दें कि आशिकी 3 की घोषणा 2022 में उस वक्त की गई थी जब कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/akansha-ranjan-kapoor-is-busy-shooting-for-her-telugu-debut-mayavan/

महेश भट्ट की आशिकी

बता दें कि महेश भट्ट द्वारा निर्देशित ओरिजनल आशिकी 1990 में टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा रिलीज की गई थी। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल फिल्म में अपनी भूमिकाओं से रातोंरात सनसनी बन गए। फिल्म के गाने सुपरहिट साबित हुए थे, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है। इस फ्रेंचाइजी को 2013 में आशिकी 2 के साथ लाया गया था, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *