“स्वामी विवेकानन्द के अपमान के लिए माफी मांगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष”

  • स्वामी जी के कथित अपमान के खिलाफ राज्य भर में सड़कों पर उतरी तृणमूल

कोलकाता। स्वामी विवेकानन्द के अपमान के विरोध में तृणमूल युवा कांग्रेस ने मंगलवार को राज्य भर में सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया है। उनकी एक ही मांग है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार माफी मांगें। युवा तृणमूल राज्य के सभी जिलों, ब्लॉकों, उपमंडलों में रैली निकाली है। कलकत्ता के श्यामबाज़ार से सिमलापाड़ा स्थित विवेकानन्द के घर तक एक विशाल जुलूस निकला गया।

राज्य युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष और राज्य उद्योग मंत्री डॉ. शशि पांजा भी जुलूस से पहले फुटबॉल खेलते नजर आये। रैली में शामिल कई लोगों के हाथों में फुटबॉल भी थी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा मंगलवार को कोलकाता में सारा दिन रहे हैं और कई बैठकें की है। तृणमूल ने सोशल मीडिया पर भी उन्हें विवेकानन्द मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/yuva-trinamool-took-out-condemnation-rally-across-the-state-against-bjp-state-president-for-his-controversial-remarks-on-vivekananda/

हालांकि सुकांत मजूमदार अपनी बात पर अड़े रहे। उन्होंने कहा कि मैंने विवेकानन्द का अपमान नहीं किया। मैंने उस दिन भी कहा था, आज भी कह रहा हूं। विवेकानन्द की रचनाएं पढ़े बिना ही तृणमूल के लोग मुझ पर हमला कर रहे हैं। मैं अब भी कहता हूं, तृणमूल नेताओं की हालत छोटे विद्या विहारी जैसी है। माफ़ी का कोई सवाल ही नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

One thought on ““स्वामी विवेकानन्द के अपमान के लिए माफी मांगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष”

  1. Pingback: अमित शाह ने ममता बनर्जी को दी चुनौती, बोले- "बंगाल में CAA लागू होने से कोई ताकत रोक नहीं सकती" - kolkatahi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *