NZ vs BAN Dream 11 Prediction : न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच के लिए ये है सबसे बेस्ट ड्रीम XI….!

New Zealand vs Bangladesh, 1st T20I: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच रोमांचक वनडे सीरीज के बाद अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का समय है। यह सीरीज आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए बेहतरीन तैयारी होगी और दोनों टीमें अपने खिलाड़ियों को परख सकेंगी, आइए जानते हैं आपकी ड्रीम टीम में कौन-कौन से खिलाड़ी गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

NZ vs BAN 1st T20I: हेड-टू-हेड रिकॉर्ड
न्यूजीलैंड और बांग्लादेश सीरीज का पहला मैच 27 दिसंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में होगा। टी-20 फॉर्मेट में दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में कुल 17 मैच खेले गए हैं। न्यूज़ीलैंड का 14 जीत के साथ दबदबा वाला रिकॉर्ड है, जबकि बांग्लादेश ने अब तक तीन मैच जीते हैं।

NZ vs BAN 1st T20I: वेदर रिपोर्ट
न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच नेपियर मुकाबले के लिए मौसम का पूर्वानुमान आशाजनक नहीं लग रहा है, बारिश की संभावना 35% है। तापमान 21 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है, जिससे गेंदबाजी की स्थिति पर प्रभाव पड़ने की संभावना है। उम्मीद है कि मैच के समय में कोई रुकावट नहीं आएगी। जबकि शाम को उमस और बादल छाए रहेंगे।

NZ vs BAN 1st T20I: पिच रिपोर्ट
न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश पिच रिपोर्ट नेपियर के मैकलीन पार्क की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार मानी जाती है। इस पिच पर जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है, विकेट धीमा होता जाता है और गेंदबाज खेल में आते हैं, जहां उन्हें विकेट निकालने के मौके मिलने लगते हैं।

NZ vs BAN 1st T20I: संभावित प्लेइंग इलेवन
न्यूजीलैंड: फिन एलन, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर (कप्तान), ईश सोढ़ी, टिम साउदी, एडम मिल्ने।

बांग्लादेश: सौम्य सरकार, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), लिटन दास (विकेटकीपर), तौहीद हृदोय, तंजीम हसन, अफीफ हुसैन, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद।

NZ vs BAN 1st T20I Dream-11: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच की बेस्ट ड्रीम टीम

  • विकेटकीपर: टिम सीफर्ट
  • बल्लेबाज: नजमुल हुसैन शान्तो, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स
  • ऑलराउंडर: मिशेल सेंटनर, रचिन रवींद्र, मेहंदी हसन, सौम्य सरकार
  • गेंदबाज: टिम साउदी, एडम मिल्ने, एस इस्लाम
  • कप्तान: रचिन रवींद्र
  • उप-कप्तान: मिशेल सेंटनर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *