tripti-dimri1

तृप्ति डिमरी ने ‘भूल भुलैया 3’ पर दिया अपडेट, कहा- ‘कुछ नया’ होने वाला है

मुंबई। अपने लाजवाब अभिनय और हुस्न के दम पर ‘नेशनल क्रश’ का दर्जा हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भलैया 3’ को लेकर लेटेस्ट जानकारी साझा की है। इस फिल्म में उनके साथ रुपहले पर्दे पर सह-अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

यह फिल्म कैसी होगी? इस बारे में एक्ट्रेस ने आईएएनएस से कहा, “इसमें आपको कई रहस्यमय दृश्य के साथ-साथ कई डरावने और कॉमेडी भरे सीन्स भी देखन को मिलेंगे।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इसमें कोई दो मत नहीं है कि यह फिल्म बिल्कुल ताजातरीन होगी।”

हालांकि, फिल्म के बारे में अन्य जानकारियों का इंतजार है। फिल्म में विद्या बालन भी हैं। हिंदी हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘भूल भुलैया’ का यह तीसरा पार्ट है। इसका पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था और 2007 में रिलीज़ हुआ था। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

Trupti Dimri gave update on 'Bhool Bhulaiyaa 3', said- 'something new' is going to happen

दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज़ हुआ। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू थीं। रणबीर-कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ रिलीज होने के ठीक बाद तृप्ति का करियर ग्राफ बदल गया। उन्होंने ‘बुलबुल’, ‘काला’ और ‘लैला मजनू’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

वह विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज’ में भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *