Relief and rescue operations underway in Garden Reach, one person still missing

गार्डन रीच में राहत और बचाव कार्य जारी, एक व्यक्ति अभी भी लापता

Kolkata Hindi News, कोलकाता। गार्डन रीच में कोलकाता पुलिस आपदा प्रबंधन समूह (डीएमजी) , कोलकाता नगर निगम और एनडीआरएफ डरा संयुक्त रूप से बचाव अभियान अभी भी चलाया जा रहा है। बारिश के कारण बचाव कार्य करीब तीन घंटे बाद शुरू होगा। अभी भी एक व्यक्ति लापता है, जो मलबे में दबा  सकता है।

इसलिए जोरशोर से राहत और बचाव कार्य चल  बारिश के कारण ऑपरेशन करीब तीन घंटे देरी से शुरू हुआ।  बता दें कि पांच मंजिला इमारत ढहने के रविवार रात कई लोग दब गए थे। हादसे में 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

 इधर , मामले में कोलकाता पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को एक और शख्स को गिरफ्तार किया। बीते दिनों कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके में गार्डन रीच क्षेत्र में पांच मंजिला इमारत ढह गई थी।

आरोपी की पहचान सरफराज मलिक उर्फ पप्पू के रूप में हुई है, जिसकी जमीन पर इमारत का निर्माण कार्य जारी था। इससे पहले पुलिस ने प्रमोटर को गिरफ्तार किया था, जिसका नाम मोहम्मद वसीम था, जिसे 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *