Governor CV Anand Bose leaves for Dinhata from Siliguri

सिलीगुड़ी से दिनहाटा के लिए रवाना हुए राज्यपाल सीवी आनंद बोस

  • सभी दलों से शांति बनाये रखने की अपील की 

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। राज्यपाल सीवी आनंद बोस दिनहाटा में हुई मारपीट की घटना की सच्चाई जानने के लिए दिनहाटा   जा रहे है। कूचबिहार के दिनहाटा जाने के लिए वह कोलकाता से हवाई मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग से दिनहाटा के लिए रवाना हो गए।

आज वह बागडोगरा हवाई अड्डे पर पहुंचे। वहां से सड़क मार्ग से दिनहाटा रवाना हो गये। राज्यपाल ने एयरपोर्ट से सभी दलों से शांति बनाए रखने की अपील की। गौरतलब है कि कल केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक और राज्य मंत्री उदयन गुहा आपस में भिड़ गए थे।

कथित तौर पर निशीथ की कार पर तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। मारपीट की घटना में कुछ तृणमूल कार्यकर्ता घायल हुए है। दिनहाटा के एसडीपीओ भी घायल हो गये है. पूरी घटना से तनाव फैल गया है। तृणमूल कांग्रेस ने आज सुबह से 24 घंटे के बंद का आह्वान किया है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *