फिर गरमाया संदेशखाली, तृणमूल कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों के बीच झड़प

Kolkata Hindi News, बशीरहाट। संदेशखाली कांड के बाद पहली बार बशीरहाट क्षेत्र में तृणमूल के सेकेंड इन कमांड अभिषेक बनर्जी की आज यानी बुधवार को उत्तर 24 परगना बशीरहाट में सभा हो रही है।

सभा से पहले संदेशखाली एक बार फिर गरमा गया है। बुधवार को सुखदुअनी बाजार में स्थानीय लोगों की तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई। खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल और आरएएफ मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

सूत्रों के अनुसार, संदेशखाली सुखदुआनी बाजार से सटे क्षेत्र में एक पुलिया बनाने के लिए लगभग 20 हजार ईंट एकत्रित किए गए थे। आरोप है कि बुधवार सुबह इलाके के कई तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सभा में इस्तेमाल के लिए ईंट ले जाने की कोशिश की। उस समय स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया।

इसे लेकर ही दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल और आरएएफ मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव है।

संदेशखाली पिछले जनवरी से सुर्खियों में है। ईडी के अधिकारी राशन भ्रष्टाचार मामले की जांच के लिए पांच जनवरी को संदेशखाली गए थे। तृणमूल नेता शेख शाहजहां के घर की तलाशी के लिए इलाके में पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने ईडी अधिकारियों पर हमला किया एवं केंद्रीय बलों के जवानों को भी नहीं बख्शा गया। इसके बाद से इलाका गरमाया हुआ है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *