कूचबिहार में तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा पर लगा आरोप

कूचबिहार। माथाभांगा में एक तृणमूल कार्यकर्ता की असामान्य मौत से सनसनी फैल गयी। माथाभांगा लता पाटा ग्राम पंचायत के साउथर बॉस इलाके में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता दुलाल विश्वास की हत्या का आरोप भाजपा पर लगा है। तृणमूल का दावा है कि भाजपा के बदमाशों ने उस तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या कर दी। हालांकि, भाजपा ने आरोपों से इनकार किया है। भाजपा का दावा है कि इस घटना का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. मृतक तृणमूल कार्यकर्ता के चाचा युधिष्ठिर विश्वास ने कहा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन महीने पहले दुलाल विश्वास को जान से मारने की धमकी दी थी।

वह कल रात तृणमूल कांग्रेस के पंचायत घर में खाना खाने के बाद घर के लिए निकले लेकिन घर नहीं पहुंचे। उसका शव सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस शव को बरामद कर ले गयी। हमें संदेह है कि जिन लोगों ने उसे धमकी दी थी वे ही हत्या में शामिल हैं.’ युवा तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कमलेश अधिकारी ने कहा कि दुलाल विश्वास उनके सक्रिय कार्यकर्ता हैं।

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए, तृणमूल, तृणमूल युवा कांग्रेस एक साथ आन्दोलन करेगी। उधर, भाजपा जिला अध्यक्ष सुकुमार राय ने कहा कि इस घटना का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। कल इलाके में तृणमूल कांग्रेस की रैली थी, विजयी उम्मीदवार के घर पर खाने-पीने का इंतजाम किया गया था। कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हुई। अगर गड़बड़ी होती तो दोष भाजपा पर मढ़ा जाता। पुलिस इस हत्याकांड की जांच जरूर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *