सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी नगर निगम माकपा के हाथों से निकल चुकी है और अब इसपर तृणमूल कांग्रेस का कब्जा है। शहर के पूर्व मेयर तथा माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य  का कहना है कि एक साल में तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली निगम बोर्ड पूरी तरह से विफल है। ऐसी शिकायत करते हुए वार्ड नंबर 6 के पूर्व पार्षद अशोक भट्टाचार्य ने शहर के वार्ड नंबर 6 के निवासियों को पर्चे बांटे।. सिलीगुड़ी में जल निकासी प्रणाली के काम न करने, पीने के पानी की कमी सहित वर्तमान नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ कई शिकायतें हैं।

माकपा के 2 नंबर एरिया कमेटी की ओर से गुरुवार को जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सार्वजनिक सेवाएं प्राप्त करने में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात चीत की गयी। माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य ने बताया कि 11 जनवरी को तृणमूल द्वारा संचालित सिलीगुड़ी नगर निगम की विफलता की शिकायत करने के लिए शहर के महात्मा गांधी चौक से हासमी चौक तक एक जुलूस का आयोजन किया जाएगा। जुलूस के अंत में अशोक भट्टाचार्य ने कहा कि हासमी चौक में माकपा द्वारा धरना व विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

सिलीगुड़ी के घोड़ा मोड़ पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 2

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के घोड़ा मोड़ पर सड़क हादसे में 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। ज्ञात हुआ है कि गुरुवार की सुबह उस सड़क से एक मोटर बाइक तेज गति से जा रही थी। उस समय एक बूढ़ा व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। बाइक की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बचाया गया और उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया। न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − eight =