मुंबई। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान कई कारणों से सुर्खियों में है। उनके पहले गीत, बेशरम रंग के रिलीज होने के बाद, दर्शकों के एक वर्ग द्वारा गीत में दीपिका की नारंगी बिकिनी पर चिंता जताए जाने के बाद फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया। समाचारों के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म में कई कट्स लगाने का सुझाव दिया था। हालांकि, बेशरम रंग गीत के दौरान दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई नारंगी रंग की बिकिनी एक्शन फिल्म का हिस्सा बनी रहेगी।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स को बेशर्म रंग गाने से दीपिका को गोल्डन बिकिनी में साइड पोज और क्लोज सीन्स को हटाने की बात कही है। इसके अलावा, गाने में बहुत तंग किया लिरिक्स पर भी दीपिका के क्लोज सीन्स को हटाकर कुछ और लगाने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि, अब तक समाचारों से ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म से दीपिका के ऑरेंज बिकिनी के सीन्स को हटाया जाएगा या नहीं।

इस मामले में सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी का कहना है कि पठान को सीबीएफसी की हर जांच से गुजारा गया है। मेकर्स से कहा गया कि फिल्म में होने वाले बदलावों को रिलीज से पहले लागू कर दिया जाए। कथित तौर पर, पठान के गाने में कुछ कामुक चालों को ट्रिम करने सहित 10 से अधिक कट मिले। हालाँकि, इसके विवादित हुए गीत बेशरम रंग और दीपिका द्वारा पहने गए पहनावे में कोई संशोधन नहीं किया गया है। इसके अतिरिक्त फिल्म शॉट्स में कुछ संशोधन की सलाह दी गई है लेकिन कुल मिलाकर, फिल्म को सीबीएफसी से प्रमाणपत्र मिल जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =