Img 20231204 Wa0002

झाड़ग्राम में तृणमूल कांग्रेस का विरोध जुलुस

खड़गपुर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ कई बार मंच से बोल चुकी हैं। केंद्र सरकार द्वारा 100 दिनों की परियोजना के लिए राज्य को पैसा नहीं देने के विरोध में झाड़ग्राम जिले के गोपीवल्लभपुर 2 ब्लॉक के पेटबिंदी 7 क्षेत्र के रामगढ़ इलाके में तृणमूल का विरोध मार्च निकाला गया। झाड़ग्राम जिले के तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पंचायत प्रधान शंकर प्रसाद डे ने गोपीलाभपुर के रामगढ़ इलाके में लगभग तीन किलोमीटर का विरोध मार्च आयोजित किया।

तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय अध्यक्ष के अनुसार, विरोध मार्च में लगभग 300 तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक शामिल थे। इस दिन के जुलूस से तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने केंद्र सरकार की इस वंचितता का पुरजोर विरोध किया। तृणमूल का दावा है कि केंद्र सरकार राज्य को 100 दिन के प्रोजेक्ट के लिए पैसा नहीं दे रही है।

इसके अलावा जानकारों का मानना ​​है कि इस रैली से आने वाले दिनों में गोपीवल्लभपुर के ब्लॉक नंबर 2 इलाके में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ेगा। रैली के बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय पंचायत प्रमुख शंकर प्रसाद डे ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य को 100 दिवसीय परियोजना के लिए पैसा नहीं दे रही है। केंद्र सरकार की इस वादाखिलाफी के विरोध में हमने यह विरोध मार्च निकाला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *