Img 20231203 Wa0006

नवयुवक स्पोर्टिग क्लब ने किया रक्तदान, निशुल्क स्वास्थ्य शिविर और कम्बल वितरण का आयोजन

वेब डेस्क, कोलकाता। कोलकाता डॉ. राजेन्द्र बाबू की जयंती के अवसर पर नवयुवक स्पोर्टिग क्लब ने रक्तदान, निशुल्क स्वास्थ्य शिविर और कम्बल वितरण का सफल आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्घाटन स्थानीय पार्षद संतोष पाठक ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम रक्तदान शिविर और निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण के साथ आरंभ हुआ, जिसमें सौ से भी अधिक लोगों ने रक्तदान किया। साथ ही पांच सौ से भी अधिक लोग निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण से लाभान्वित हुए।

इसके बाद कम्बल वितरण किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए वार्ड 45 के पार्षद संतोष पाठक ने कहा कि जीवन में समाज सेवा एक उद्देश्य होना चाहिए हम यदि समाज के लिए कुछ करेंगे तभी हमारा जीवन सफल होगा।कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड 42 के पार्षद महेश शर्मा,अली हुसैन सोनू,सीए सुभाष प्रसाद,उत्तम सोनकर,रजनी सिंह,रुबी राय,स्वीटी खान,प्रतीक तिवारी (अधिवक्ता)

Img 20231203 Wa0007श्री कांत मोहंती ,शिव रतन करनानिया (अधिवक्ता), विश्वम्भर शर्मा,अनिल सिंह,श्री शिवराज बाल्मिकी उपस्थित रहे..नव युवक स्पोर्टिग क्लब के महासचिव राकेश सिंह भोला ने सभी अतिथियों का का स्वागत किया। आयोजन कर्ता बड़ा बाजार जिला छात्र परिषद के अध्यक्ष शम्मी तिवारी नें कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया.कार्यक्रम में रोहित पाठक,कोषाध्यक्ष विकास प्रताप सिंह,दिलीप सिंह,रिकूं सिंह,युवा नेता विकास सिंह,विक्की सिंह,सोनू सिंह ,सुजीत चौरसिया की प्रमुख भूमिका रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *