तृणमूल कांग्रेस का गुटीय संघर्ष, मदनावती ग्राम पंचायत के 12 सदस्यों ने दिया इस्तीफा

मालदा। बामंगोला ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के गुटीय संघर्ष की तस्वीरें फिर एकबार खुलकर सामने आई। मदनावती ग्राम पंचायत में 12 सदस्यों ने इस्तीफा दिया। पंचायत सदस्य विभिन्न शिकायतों को लेकर बामंगोला ब्लॉक के 12 सदस्यों ने एक साथ इस्तीफा दिया है। क्षेत्र युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं के खिलाफ आरोप लगाते हुए मदनावती ग्राम पंचायत प्रधान रानू विश्वास राय, उपप्रधान सत्य राम और ग्राम पंचायत के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराकर बीडीओ को इस्तीफा भी सौंप दिया है।

इस संबंध में प्रधान रानू विश्वास राय ने कहा कि एक माह के भीतर पंचायत के दो सदस्य को युवा तृणमूल ने पीटा है। दो दिन पहले वरिष्ठ सदस्य जय प्रसाद गुप्ता को पीटा और उसका सिर फोड़ दिया। उसके बाद भी पुलिस नहीं आ सकी ना ही आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। अंचल तृणमूल युवा नेता तापस रॉय ने आरोप से इनकार करते हुए कहा कि मारपीट करने वाले युवा तृणमूल के सदस्य नहीं हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

एक व्यक्ति छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल

मालदा। एक व्यक्ति छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा उसे जल्दी से बचाया गया और ग़ाज़ोल अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत खराब होने पर, ग़ाज़ोल अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया। ज्ञात हुआ है कि घायल व्यक्ति का नाम सद्दाम हुसैन है, उसका घर गाजोल के गोबिंदपुर इलाके में है।

पेयजल आपूर्ति पाइप फटने से क्षेत्र में अकाल बाढ़

मालदा। आर्सेनिक मुक्त पेयजल आपूर्ति पाइप फटने से मालदा के माणिकचक के मथुरापुर चौरंगी मोड़ क्षेत्र में अकाल बाढ़ का रूप ले लिया। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि रविवार की सुबह पेयजल आपूर्ति का पाइप अचानक फट गया। कुछ ही घंटों में पूरा चौरंगी मोड़ क्षेत्र पानी में डूब गया। यहां तक की दुकानों में भी पानी घुस गया। दुकानों में पानी घुसने से कुछ दुकानदारों को भी परेशानी हुई। पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था के लिए स्थानीय निवासियों ने पंचायत अधिकारियों पर उंगली उठानी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *