18 किलो वजन के 90 सोने के बिस्कुट समेत 4 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। लगभग 18 किलो वजन के 90 सोने के बिस्कुट जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ 60 लाख रुपए हैं के साथ पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। लाइकोप्लास्टर रैप्स को लपेटकर ले जा रहे करोड़ों का सोना समेत 4 लोगों को सिलीगुड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन हर बार की तरह अलग अलग तरीके से सोने की तस्करी की कोशिश को पुलिस नाकाम कर ही दिया। पुलिस ने गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद कंचनजंघा एक्सप्रेस में छापा मारा एनजेपी से नजर बनाये रखने के बाद डालखोला में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा कि सोने को कार्बन पेपर में लपेटा गया था और बेल्ट पर लाइकोप्लास्टर लगाया गया था ताकि एक्स-रे में भी पता न चल सके। घटना में 18 किलो से ज्यादा वजन के 90 सोने के बिस्कुट पुलिस ने बरामद किये। जिसकी कीमत 10 करोड़ 60 लाख रुपए आंकी गयी है। गिरफ्तार लोगों की पहचान निर्मेलेंदु पाल (51), सुजान पाल (31), पीयूष पोद्दार (46) और सुजीत दास (45) के रूप में हुई है। गिरफ्तार लोगों को रविवार को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया।

निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

अलीपुरद्वार। फालाकाटा प्रखंड के एथेलबारी चाय बागान क्षेत्र में अलीपुरद्वार जिला पुलिस की पहल एवं फालाकाटा थाने की जटेश्वर चौकी के प्रबंधन के तहत रविवार को निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। आयोजित शिविर में 170 से अधिक निवासियों की आंखों की जांच की गई। इस दिन नि:शुल्क चश्मा भी दिया गया। जटेश्वर पुलिस आउट पोस्ट ओसी अमित शर्मा के साथ पुलिस कर्मियों और सिविक वोलेंटियरों ने शिविर में भाग लिया। ज्ञात हो कि अलीपुरद्वार जिला पुलिस की पहल पर साल भर रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच शिविर, नेत्र जांच शिविर आयोजित किए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *