कूचबिहार कोर्ट के माल गोदाम से बरामद जिंदा हैंड ग्रेनेड को किया गया निश्क्रिय

कूचबिहार। कूचबिहार कोर्ट के माल गोदाम में गांजे के पैकेट से एक जिंदा हैंड ग्रेनेड बरामद हुआ। कोर्ट परिसर में आज ग्रेनेड को डिफ्यूज किया गया। 7 फरवरी को मालगोडाउन की सफाई के दौरान यह ग्रेनेड मिला था। रविवार को बिन्नागुड़ी सैन्य शिविर से एक विशेष दल आया और इस ग्रेनेड को निष्क्रिय कर दिया। लेकिन यह ग्रेनेड कोर्ट के माल गोदाम के कैसे आया, कहां से आया या इस मामले में कौन दोषी है इसकी छानबीन जारी है।

आग्नेयास्त्र, अन्य हथियार, मोबाइल व कार समेत चार संदिग्ध डकैत गिरफ्तार

कूचबिहार। कूचबिहार पुंडीबाड़ी थाने की पुलिस ने बड़े पैमाने पर डकैती की योजना को नाकाम कर चार लोगों को हथियार समेत गिरफ्तार किया है। ज्ञात हुआ है कि शनिवार आधी रात को कूचबिहार के खगराबाड़ी बालापाड़ा इलाके में चार युवकों को घूमते हुए देखा गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद कूचबिहार के पुंडीबाड़ी थाने की पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इन चारों लोगों के नाम ढलुआबाड़ी निवासी जनिरुल हक (24), कूचबिहार के वार्ड नंबर 8 के नए गांव के शत्रुघ्न सिन्हा (50), रजत मियां (28) और पार झेनई के परिमल दे (50) है। गिरफ्तार किए गए चार लोगों के पास से सेमी-ऑटोमैटिक फायर आर्म, तीन राउंड गोलियां, एक लोहे का रॉड, मारुति ऑल्टो और 5 मोबाइल फोन बरामद किए गए।

आरोपी कूचबिहार के पुंडीबाड़ी थाना क्षेत्र के खगराबाड़ी इलाके के बालापाड़ा में लूट करने के इरादे से जमा हुए थे। लूट की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने इन चारों लोगों को गिरफ्तार करने के बाद विशेष धाराओं के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से मानसिक रूप से विक्षिप्त वृद्धा की मौत

कूचबिहार। तूफानगंज प्रखंड 1 चिलाखाना 2 ग्राम पंचायत के दक्षिण घोगारकुटी कठलतला क्षेत्र में मालगाड़ी की चपेट में आने से मानसिक रूप से विक्षिप्त वृद्धा की मौत हो गयी। परिजनों के मुताबिक मृत वृद्ध महिला का नाम निर्मला बसाक है और उसकी उम्र करीब 66 वर्ष है। उसका घर इसी इलाके में बताया जाता है। इस संबंध में परिजनों व स्थानीय सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि वृद्धा प्रतिदिन नहाने के बाद धूप सेंकने के लिए रेलवे लाइन के किनारे जाती थी।

रविवार को वह रेलवे लाइन के किनारे धूप सेंकने गयी, तभी तूफानगंज से कूचबिहार जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की खबर मिलते ही तुफानगंज थाने की पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंच गयी।. तूफानगंज पुलिस मौके शव को बरामद कर तूफानगंज थाने ले आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *