tmc

जंगीपुर में पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी तृणमूल कांग्रेस

मुर्शिदाबाद। जंगीपुर में पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू हो गयी है। इस बीच राज्य के पूर्व श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन ने मुर्शिदाबाद के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर एक बैठक की। बैठक में रघुनाथगंज ब्लॉक-1 तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष गौतम घोष, जंगीपुर नगरपालिका अध्यक्ष मोफीजुल इस्लाम सहित अन्य कई तृणमूल नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि बैठक में जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस के सभी बूथों और क्षेत्रीय अध्यक्षों और कई निर्वाचित तृणमूल सदस्यों को बुलाया गया था। लंबे समय तक विभिन्न स्तरों पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी के लिए काम करने वाले लोग भी मौजूद थे। प्रदेश के पूर्व मंत्री ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आपस में समन्वय बनाकर काम करने का निर्देश दिया।

रघुनाथगंज ब्लॉक एक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष गौतम घोष ने कहा कि जंगीपुर विधानसभा में आठ ग्राम पंचायतें हैं। सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों को बुलाकर उन्हें वोटर लिस्ट सौंप दी गई है। क्षेत्रीय अध्यक्षों, बूथ अध्यक्षों व अन्य नेताओं को वोटर लिस्ट सौंपी जाएगी। इस काम को तेजी से पूरा करने के लिए सभी स्तर के कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *