अलाया एफ ने ‘फ्रेडी’ के साथ अपने बिजी शेड्यूल के बारे में की बात

मुंबई। आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने वाली अभिनेत्री अलाया एफ का कहना है कि उन्हें फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयारी करने का समय नहीं मिला, क्योंकि शेड्यूल बहुत व्यस्त था। एक्ट्रेस चंडीगढ़ में एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही थीं। इसलिए, उनके पास पर्याप्त समय नहीं था क्योंकि वह चंडीगढ़ में शूटिंग पूरी होने के अगले दिन ‘फ्रेडी’ के सेट पर आ गई। इस बारे में विस्तार से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “आमतौर पर मैं बहुत अधिक तैयारी करने वाली अभिनेत्री हूं। मुझे तैयारी करना अच्छा लगता है ‘फ्रेडी’ के लिए यह बिल्कुल अलग था।

मैं चंडीगढ़ में एक और फिल्म की शूटिंग कर रही थी।””उस समय शेड्यूल बढ़ गया था। इसलिए, जैसे ही मैंने उस शूट को पूरा किया और बॉम्बे वापस आ गई, मैं अगले ही दिन ‘फ्रेडी’ के सेट पर थी। बीच में कोई समय नहीं मिला।’फ्रेडी’ शीर्षक चरित्र डॉ फ्रेडी गिनवाला (कार्तिक) की यात्रा के बारे में है, जो एक दंत चिकित्सक है और एक शमीर्ला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है।

अपने किरदार की एक झलक साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “कैनाज निश्चित रूप से एक बहुत ही दिलचस्प कैरेक्टर है। उसमें बहुत सारी परतें हैं और बहुत सारी जटिलताएं हैं। उसके किरदार को निभाने में बहुत मजा आया, मैंने इसके माध्यम से बहुत कुछ सीखा। ” बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित, ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *