मनीष सिसोदिया ने कहा, संबित पात्रा का दफ्तर भी सील होना चाहिए

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि आईटीडीसी के अध्यक्ष संबित पात्रा का कार्यालय भी सील किया जाना चाहिए, क्योंकि वह भाजपा के प्रवक्ता हैं। सिसोदिया की टिप्पणी संवाद और विकास आयोग (डीडीसी) के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह के कार्यालय को राजनीतिक उद्देश्यों के लिए ‘दुरुपयोग’ करने के आरोप में गुरुवार देर रात सील कर दिया गया। सिसोदिया ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जैस्मीन के कार्यालय को एलजी द्वारा यह आरोप लगाते हुए बंद कर दिया गया कि वह आप प्रवक्ता हैं।

संबित पात्रा, जो कि आईटीडीसी के अध्यक्ष हैं, के कार्यालय को भी सील कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि वह भाजपा के प्रवक्ता हैं। इससे पहले, दिल्ली एलजी वीके सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से राजनीतिक उद्देश्यों के लिए अपने कार्यालय का दुरुपयोग करने के लिए शाह को उपाध्यक्ष, डीडीसी के पद से हटाने के लिए कहा। इस मामले का एक प्रशासनिक आदेश गुरुवार को दिल्ली सरकार के योजना विभाग द्वारा जारी किया गया।

उस आदेश के अनुपालन में एसडीएम सिविल लाइंस ने शाह के कार्यालय को सील कर दिया। एक अधिकारी ने कहा कि शाह को योजना विभाग के निदेशक द्वारा 17 अक्टूबर को जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब देने के लिए दो अवसर दिए गए थे, लेकिन वह अपना जवाब प्रस्तुत करने में विफल रहे। इसके बजाय उन्होंने बताया कि जवाब योजना विभाग के मंत्री को भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *