तुफानगंज के दिवचराई में तृणमूल-भाजपा में जबरदस्त तनाव

कूचबिहार। तूफानगंज के दिवचराई में रात के अंधेरे में तृणमूल कांग्रेस के दलीय झंडा फाड़ने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा है। घटना को लेकर सुबह से सड़क जाम तो कभी धिक्कार रैली से पूरा शहर दिनभर तनावग्रस्त रहा।  रविवार सुबह असम-बंगाल को जोड़ने वाले महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मार्ग को तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा भी जमावड़ा शुरू किया गया। स्थिति को संभालने के लिए तुफानगंज थाने का भारी पुलिस बल मौके पर तैनात की गयी।

तृणमूल तुफानगंज 1ए प्रखंड अध्यक्ष मनोज वर्मा ने दावा किया कि बीती रात भाजपा समर्थित बदमाशों ने देवचराय मोड़ से सटे तृणमूल पार्टी कार्यालय के सामने लगे झंडों को फाड़ दिया। इसके विरुद्ध वे थाने में लिखित शिकायत कर धरना प्रदर्शन करेंगे। दूसरी ओर नाटाबाड़ी विधानसभा के विधायक मिहिर गोस्वामी ने कहा कि तृणमूल अपनी ही पार्टी के झंडे को फाड़कर वॉलीबॉल टूर्नामेंट को नष्ट करने की योजना से भाजपा पर आरोप लगा रही है। ज्ञात हो कि विधायक कप वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन विधायक मिहिर गोस्वामी द्वारा नाटाबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के चिलाखाना 2 ग्राम पंचायत के देवचराय मोड़ क्षेत्र में किया गया था।

तृणमूल मजदूर संगठन आईएनटीटीयूसी की पहल पर मरनोत्तर नेत्रदान संकल्प शिविर

सिलीगुड़ी। तृणमूल मजदूर संगठन आईएनटीटीयूसी की पहल पर फूलबाड़ी में मरनोत्तर नेत्रदान शिविर का आयोजन किया गया। रविवार को डाबग्राम फुलबाड़ी तृणमूल कांग्रेस के श्रमिक संगठन आईएनटीटीयूसी और सिलीगुड़ी ग्रेटर लायंस आई हॉस्पिटल की पहल से फूलबाड़ी बटतला पूजा समिति के प्रांगण में मेगा कैंप का आयोजन किया गया। जहां लगभग 200 लोगों ने मृत्यु के बाद नेत्रदान करने का संकल्प लिया।

शिविर में सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव, आईएनटीटीयूसी जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष राजेश लाकड़ा, जलपाईगुड़ी जिला परिषद सदस्य देवाशीष प्रमाणिक, डाबग्राम-फूलबाड़ी इंटक ब्लॉक अध्यक्ष सुकांत कर, फूलबाड़ी नंबर 2 ग्राम पंचायत प्रमुख दिलीप रॉय और अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *