रहस्यमय तरीके से महिला की मौत, पुलिस ने बंद कमरे से निकाला शव बेटा गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी में एक महिला की बंद कमरे के अंदर रहस्यमय तरीके से मौत हुई है। जबकि बगल के कमरे में उसका बेटा भी बंद था। पुलिस ने बंद कमरे से शव को निकाला व पूछताछ के लिए बेटे को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर जलपाईगुड़ी शहर के बाबू पाड़ा इलाके में रविवार को सनसनी फैल गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने आकर शव को बरामद कर लिया और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह से ही घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद थे। बेटा पावेल चक्रवर्ती घर के अंदर ही था और मां मिष्टी मुखर्जी (55) बगल के कमरे में थीं।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची।  पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा और घर से मां का शव बरामद किया। पुलिस ने बेटे को पूछताछ के लिए कोतवाली थाने ले गई। मालूम हो कि मिष्टी के पति ने दो शादियां की थीं। 22 फरवरी को उसके पति की मौत हो गई। रविवार को एक पत्नी की मृत्यु हुई। जलपाईगुड़ी नगरपालिका के वाइस चेयरमैन और स्थानीय पार्षद सैकत चट्टोपाध्याय मौके पर पहुंचे। मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल के मुर्दाघर ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी। पुलिस के मुताबिक जांच शुरू कर दी गई है।

डुआर्स तमांग बौद्ध संघ के आयोजन में डुआर्स में सोनम लोसा उत्सव का शुभारंभ

अलीपुरद्वार। रविवार को कालचीनी प्रखंड के जयंगा गोपीमोहन मैदान में डुआर्स तमांग बौद्ध संघ ने पूरे डुआर्स में सोनम लोसा उत्सव का आयोजन किया। इस दिन गोपी मोहन मैदान में डुआर्स के विभिन्न हिस्सों से तमांग समुदाय के लोग भारी संख्या में उपस्थित हुए। आयोजन समिति की ओर से सुधीर मुक्तान ने कहा कि इसके जरिए तमांग समाज की संस्कृति पर प्रकाश डाला गया। तमांग समुदाय के सांस्कृतिक नृत्य और संगीत की प्रस्तुति भी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *