ट्रैविस हेड का खुलासा : एशेज के पहले मैच में बेयरस्टो ने उन्हें लगभग स्टंप कर दिया था

लंदन। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने खुलासा किया है कि एशेज 2023 के पहले टेस्ट में जब वह एक ओवर के बाद बाहर जा रहे थे, तो जॉनी बेयरस्टो ने उन्हें एलेक्स कैरी की तरह ही स्टंप कर दिया था। दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन, बेयरस्टो ने यह मानते हुए क्रीज छोड़ दी कि गेंद डैड हो गई है और ओवर समाप्त हो गया है, लेकिन विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने स्टंप्स पर थ्रो किया और बेयरस्टो को आउट दे दिया गया और मेहमान टीम ने अंततः 43 रनों से जीत हासिल की।

लिस्टनर के विलो टॉक पॉडकास्ट पर बोलते हुए, हेड ने खुलासा किया कि वह और बेयरस्टो पहले टेस्ट क्षण के बारे में बातचीत में शामिल थे, जहां इंग्लिश कीपर ने लगभग वही काम किया था। हेड ने खुलासा किया, “जॉनी बहुत खुश नहीं था। और मैंने जॉनी को याद दिलाया कि पिछले हफ्ते मैं एक ओवर के अंत में अपनी क्रीज से बाहर चला गया था। मैंने तुरंत अपना बल्ला वापस मारा ।”

29 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि उन्होंने अपने करियर के दौरान कई बार आउट होने की शैली देखी है, जिसमें शेफील्ड शील्ड स्तर भी शामिल है और उन्होंने दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच शेफील्ड शील्ड मैच का उदाहरण दिया। “हमने (बेयरस्टो) को ऐसा करने की कोशिश करते देखा था और मैंने ऐसा कई बार होते देखा है। याद रखें टॉमी कूपर एससीजी में काम कर रहे थे। ‘नेव्स’ (पीटर नेविल) ने स्टंप्स गिरा दिए थे। ”

“यदि आप इंग्लैंड की टोपी पहनते हैं, तो वे निराश होते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया (पक्ष), कानून के अनुसार, जिसे एक दिन पहले मिशेल स्टार्क के कैच के साथ समझाया गया था कि वह आउट होगा। तीसरा टेस्ट 6 जुलाई से हेडिंग्ले में शुरू होगा, जहां इंग्लैंड अपनी पहली दो हार का बदला लेने के इरादे से एशेज की उम्मीदों को जिंदा रखने की कोशिश करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *