लक्ष्मी भंडार को सामने रखकर सैकड़ों महिलाएं चुनाव प्रचार रैली में शामिल हुई

मालदा। मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट लक्ष्मी भंडार को सामने रखकर सैकड़ों महिलाएं चुनाव प्रचार रैली में शामिल हुईं। यह चुनावी रैली मंगलवार को मालदा इंग्लिश बाजार ब्लॉक के यदूपुर 1 नंबर ग्राम पंचायत के जहुरपुर, खासपाड़ा, मॉडल कॉलोनी समेत कई इलाकों में आयोजित की गयी। चुनावी जुलूस में सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया, कुछ अपने हाथों में लक्खी भंडार का पोस्टर बैनर लेकर तो कुछ अपने सिर पर प्रतिकात्मक कलस लेकर चली।

मालूम हो कि यदूपुर ग्राम पंचायत 1 नंबर के सीट नंबर 13 की तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार रबीनूर खातून और सीट नंबर 14 की उम्मीदवार सरीफुन निसा के समर्थन में गांव की महिलाओं ने इस चुनावी रैली में हिस्सा लिया। तृणमूल प्रत्याशियों ने कहा कि लक्ष्मी भंडार की सुविधा आज हर घर की महिलाओं को मिल रही है।

इसलिए लोग तृणमूल कांग्रेस के साथ हैं। जिसे देखकर विपक्षी प्रत्याशी डर गये हैं। इसलिए चुनाव के मद्देनजर स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी घर-घर जाकर पैसे बांट रहे हैं। हालांकि, स्थानीय ग्राम पंचायत के कांग्रेस उम्मीदवार ने दावा किया है कि ये सभी आरोप निराधार हैं।

तृणमूल कांग्रेस के पोस्टर फाड़कर जलाने को लेकर बवाल

मालदा। पंचायत चुनाव से पहले देर रात किसी ने सत्ताधारी पार्टी का झंडा फाड़ दिया। मामले को लेकर हबीबपुर थाना क्षेत्र के आइहो चटियांगाची लकड़ी पुल इलाके में मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। तृणमूल कांग्रेस की ओर से बताया गया है कि कल रात किसी ने सत्ताधारी पार्टी के बैनर और फेस्टून को फाड़ दिया और झंडे को सड़क के किनारे फेंक दिया। इसे लेकर स्थानीय आइहो इलाके के उम्मीदवारों समेत तृणमूल नेताओं ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया।

तृणमूल कांग्रेस आइहो क्षेत्र के अध्यक्ष प्रताप दास ने कहा कि कल रात कुछ शरारती तत्वों ने छतियांगाची इलाके में पार्टी के बैनर को फाड़ दिया। मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा कि तृणमूल कांग्रेस के पोस्टरों को नष्ट कर दिया गया और झंडे को आग लगा दी गयी है। उन्होंने हबीबपुर थाने की पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि लिखित शिकायत दी जायेगी। खबर पाकर हबीबपुर थाने की पुलिस मौके पर आयी और घटना की जांच में जुट गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *