मदन मित्रा ने भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी को कहा ‘चोरों का राजा’

जलपाईगुड़ी। तृणमूल नेता मदन मित्रा ने राज्यपाल और नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी पर जमकर हमला बोला। जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में चुनाव प्रचार के दौरान कामरहाटी (कोलकाता के नजदीक) के विधायक मदन मित्रा ने मंगलवार दोपहर जलपेश गेस्ट हाउस में नाश्ते के बाद उत्तर बंगाल के सबसे बड़े शिव मंदिर ‘जलपेश’ मंदिर में पूजा करके पंचायत चुनाव का प्रचार शुरू किया।

विधायक मदन मित्रा ने लाल पंजाबी कुर्ता पहनकर चुनाव प्रचार किया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने भाजपा नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुवेंदु अधिकारी को ‘चोरों का राजा’ कहा। उन्होंने कहा शुवेंदु अधिकारी जहां भी जाता है चोरी करता है। उन्होंने कहा कि तृणमूल जलपाईगुड़ी में बहुत अच्छी जीत हासिल करेगी।

बीजेपी प्रत्याशी के घर के सामने ताजा बम बरामद, इलाके में सनसनी

कूचबिहार। कूचबिहार में भाजपा प्रत्याशी के घर के सामने ताजा बम बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। भाजपा उम्मीदवार ने घटना के पीछे तृणमूल के शरारती तत्वों का हाथ होने का आरोप लगाया है। इधर बम बरामदगी की सूचना पाकर बक्सिरहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तहकीकात शुरू कर दी। घटना मंगलवार सुबह तुफानगंज-2 ब्लॉक के भानुकुमारी-2 ग्राम पंचायत के बालाकुठी जोराईमोर इलाके में हुई।

बम ग्राम पंचायत संख्या 9/130 के प्रत्याशी सुमित दास के घर से बरामद किया गया। भाजपा सदस्य सुमित दास ने आरोप लगाया कि तृणमूल की जमीन खिसक गयी है, इसलिए भाजपा में दहशत पैदा करने के लिए स्थानीय तृणमूल बदमाशों ने उन्हें मारने के लिए बम फेंका, लेकिन किसी कारण से बम नहीं फटा। उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरी घटना की थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराएंगे।

हालांकि इस संबंध में तृणमूल नेता सुजीत घोष ने कहा, भाजपा बम की राजनीति करती है। पिछले लोकसभा चुनाव के बाद, भाजपा ने पूरे ब्लॉक में बम शेल्टर बनाए थे। मतदान से पहले बीजेपी सदस्य ने लोगों की सहानुभूति हासिल करने के लिए अपने घर के सामने बम रखकर पुलिस को सूचना दी। तृणमूल बम की राजनीति नहीं करती। पिछले वर्षों में ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *