राधिका आप्टे की वेब फिल्म मिसेज अंडरकवर का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई। हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय से एक अलग मुकाम बना चुकी राधिका आप्टे को ओटीटी की क्वीन कहा जाता है। हाल ही में उनकी आने वाली वेब सीरीज मिसेज अंडरकवर का ट्रेलर जारी हुआ है। वेब फिल्म में राधिका आप्टे अंडरकवर एजेंट के रोल में नजर आएंगी, जो एक हाउसवाइफ है। जिसमें अदाकारा राधिका आप्टे एक बार फिर अपनी सॉलिड एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती दिखी हैं। राधिका आप्टे और सुमित व्यास स्टारर इस वेब सीरीज को निर्माता जी5 पर स्ट्रीम करने वाले हैं। गौरतलब है कि राधिका आप्टे अभिनीत यह वेब सीरीज 14 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। इस वेब फिल्म में एक्टर राजेश शर्मा भी एक दिलचस्प किरदार में दिखे हैं।

जबकि, सुमित व्यास ने सीरियल किलर का रोल निभाया है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों ने शानदार प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इन प्रतिक्रियाओं में खुलकर राधिका आप्टे के अभिनय की तारीफ की गई है। यहाँ तक कहा गया है कि फिल्म उद्योग में कोई नायिका वास्तविक अभिनय करना जानती है तो वह सिर्फ राधिका आप्टे है। इसी के साथ फिल्म के कथानक को लेकर कहा गया है कि कौन कहता है बॉलीवुड में अच्छी फिल्में नहीं बनती। यहां देखो कहानी भी मस्त और कास्टिंग भी जबरदस्त।

मिसेज अंडरकवर के इस ट्रेलर को देखने पर आपको पता लगेगा की सीरीज की कहानी के एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है, जो लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। शहर में बढ़ते क्राइम को देखते हुए पुलिस एक फीमेल अंडरकवर एजेंट को उस किलर को पकडऩे के लिए अप्रोच करती है।

वो अंडरकवर एजेंट कोई और नहीं बल्कि राधिका आप्टे हैं, लेकिन दिक्कत ये है कि 12 साल पहले राधिक अपना प्रोफेशन छोड़ चुकी हैं और एक हाउस वाइफ बन गई हैं। अब कैसे राधिका दोबारा एजेंट बनती हैं और उस खूनी का पर्दाफाश करती हैं, वो आपको मिसेज अंडरकवर की रिलीज के बाद पता लगेगा। रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर मिसेज अंडरकवर का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। मिसेज अंडरकवर का ये ट्रेलर रोमांच से काफी भरपूर है, जिसमें आपको एक्शन थ्रिलर, कॉमेडी और भरपूर सस्पेंस देखने को मिलेगा।