अनिल बेदाग़, मुंबई । आगामी हिंदी फिल्म “हरियाणा” का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया है। लॉन्च के मौके पर अभिनेता से निर्देशक बने संदीप बसवाना व फ़िल्म के मुख्य कलाकार यश टोंक, अश्लेषा सावंत, रोबी मेढ़, मोनिका शर्मा और आकर्षण सिंह मौजूद थे। हिंदी फिल्म “हरियाणा” 3 भाइयों की कहानी है। महेंद्र सबसे बड़ा भाई है, दूसरा भाई जयबीर हिसार में पढ़ता है। जुगनू सबसे छोटा है जो एक सामान्य 20 साल के बच्चे की तरह प्यार और आराम में बड़ा हुआ है। तीनों भाइयों को एक ही समय प्यार हो जाता है और यही वह नींव है जिसके माध्यम से कहानी सामने आती है।

जुगनू एक फिल्म शौकीन है। यही उसका जुनून और केवल प्यार है। वह अपने 3 सबसे अच्छे दोस्तों के साथ गाँव में खुश रहता है और जब तक उसे हिंदी फिल्में देखने को मिलती है, वह जीवन भर मस्ती करता रहता है। ऐसे ही एक दिन जब वह पहली बार आलिया भट्ट की फिल्म देखता है, तो उसका मासूम दिल आलिया भट्ट के प्यार में पड़ जाता है। उसके बाद से, कहानी में ट्विस्ट और टर्न आते हैं और कैसे महेंद्र अपने भाई की भावनाओं की रक्षा करने और उन्हें अत्यधिक महत्व देने के लिए सब कुछ करता है।

ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशक संदीप बसवाना ने कहा कि “हरियाणा एक रोमांटिक कॉमेडी है, साथ ही यह भाइयों के बीच भाईचारे की बॉन्डिंग और प्यार को भी दर्शाती है। यह एक प्यारी, रोमांटिक कॉमेडी है। कलाकारों और क्रू को उम्मीद है कि दर्शक भी फिल्म को प्यार देंगे। ‘हरियाणा’ राजा बसवाना फिल्म्स के बैनर तले बी राजा और संदीप बसवाना द्वारा निर्मित एक रोमांटिक कॉमेडी है। संदीप बसवाना लेखक, निर्देशक और गीतकार हैं। संयुक्ता काजा और जितेंद्र डोंगरे ने फिल्म का संपादन किया है।

बैकग्राउंड स्कोर गुरु धनोआ और मोहित पाठक ने दिया है। मोहित पाठक फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं। और म्यूजिक प्रोडक्शन गुरु धनोआ ने किया है। स्वप्नील जयकर क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। संतोष झा कार्यकारी निर्माता हैं। भानु प्रकाश झा एसोसिएट डायरेक्टर हैं। रेणुका कादियां कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। दिवंगत जॉनी लाल छायाकार हैं। विजुअल प्रमोशन सत्य शर्मा, थर्ड आई स्टूडियो मुंबई द्वारा किया जाता है। फिल्म की शूटिंग हरियाणा और मुंबई में की गई है और यह 5 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।Sandeep Baswana, Aakarshan Singh, Monica Sharma, Ashlesha Savant, Yash Tonk, Robbie Marih at Trailer Launch of Film Haryana

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + ten =