मालदा में दुःखद हादसा, दुर्घटना में तीन लोगों की हुई मौत, मंत्री सबीना यास्मीन ने दुःख जताया

Kolkata Hindi News, मालदा। होली के पहले मालदा में दुःखद हादसा हो गया है। एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है यह सड़क हादसा शनिवार देर रात इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र के जादूपुर 1 ग्राम पंचायत के पुलिस सुपर ऑफिस से सटे बाइपास रोड इलाके में हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक लापरवाह पेट्रोल से भरी लॉरी के चालक ने अपनी गाडी पर से नियंत्रण खो दिया और एक चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार था कि चार पहिया वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक लॉरी छोड़कर भाग गया। दुर्घटना की खबर मिलने के बाद स्थानीय निवासी चारपहिया वाहन में सवार यात्रियों को बचाने के लिए दौड़े और उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।

मगर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बाद में इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लॉरी को जब्त कर थाने ले आयी। चालक अभी भी फरार है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर इस सड़क दुर्घटना की खबर सुनते ही उत्तर बंगाल विकास विभाग की राज्य मंत्री सबीना यास्मीन मालदा मेडिकल कॉलेज में मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचीं।

Tragic accident in Malda, three people died in the accident, Minister Sabina Yasmin expressed grief.

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, मृतकों के नाम लियाकत शेख (55), एकराम शेख (34) और संजय मंडल (36) हैं। सभी मोथाबारी थाने के बिरमपुर और इंग्लिश बाजार के सागरदिघी इलाके के रहने वाले थे।

इस दुर्घटना की खबर सुनने के बाद उत्तर बंगाल विकास विभाग की राज्य मंत्री सबीना यास्मीन मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। वहां मृतक के परिजनों से बात की।

पुलिस ने बताया कि तीनों यात्री चारपहिया वाहन से मोथाबाड़ी से ओल्ड मालदा की ओर किसी काम से जा रहे थे. तभी पेट्रोल से लदी चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पीछे से टकरा गया।

दुर्घटना के बाद कार पलट गई. तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय निवासियों की शिकायत है कि बाइपास रोड पर भारी वाहन चालक हमेशा ही लापरवाही से वाहन चलते है, जिसके कारण दुर्घटनाएं होती है।

राज्य के उत्तर बंगाल विकास विभाग में राज्य मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र मोथाबारी क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई. घटना बेहद दुखद है।

मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा कि जांच के भी आदेश दिए हैं कि ये हादसा कैसे हुआ। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. लॉरी ड्राइवर की तलाश जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *