कोलकाता। देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पेश करने के बाद ससंद में पीएम मोदी का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। हालांकि, उन्होंने अपने इस अंदाज में भी विपक्षियों को जवाब दे दिया। यह वाकया तब हुआ, जब बजट पेश होने के बाद लोकसभा स्थगित हो चुकी थी और पीएम मोदी विपक्षी सांसदों से मिलने के लिए उनकी बेंच के पास गए हुए थे। पीएम मोदी सभी नेताओं से मिल रहे थे। TMC सांसद सौगत राय से मिले, तो उन्होंने कहा कि प्लीज पश्चिम बंगाल से राज्यपाल जगदीप धनखड़ को हटा दीजिए वो सरकार चलाने में अड़चन पैदा कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने सांसद के प्रश्न का जवाब मजाकिया अंदाज में देते हुए कहा कि पहले आप रिटायर हो जाओ फिर इसके बाद देखते हैं। सौगत रॉय ने बताया कि मुझे नहीं पता कि वे क्यों चाहते हैं कि मैं रिटायर हो जाऊं, फिर वे इस पर गौर करेंगे। या फिर वे चाहते हैं कि मैं रिटायर हो जाऊं, ताकि इसके बाद वे मुझे गवर्नर बना सकें। राय ने स्वीकार किया है कि पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और धनखड़ के बीच लंबे समय से विवाद जारी है और पिछले दिनों मामला इतना बिगड़ गया कि बनर्जी ने धनखड़ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को ब्लॉक कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह बंगाल के गवर्नर के ट्वीट से परेशान हो गई थीं। उधर, 26 जनवरी को राज्यपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का शासन नहीं रह गया है। उन्हें यहां पर अपमानित किया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 1 =