कर्मचारियों को महंगाई भत्ता न देकर अन्याय कर रही राज्य सरकार – मीनाक्षी मुखर्जी

जलपाईगुड़ी। राज्य सरकार कर्मचारियों को महंगाई भत्ता न देकर अन्याय कर रही है। डीवाईएफआई नेता मीनाक्षी मुखर्जी ने जलपाईगुड़ी आने के बाद इस तरह की टिप्पणी की। डीवाईएफआई 13 अप्रैल को उत्तरकन्या अभियान की तैयारी कर रहा है। इससे पहले मीनाक्षी ने जलपाईगुड़ी जिला संगठन के साथ एक अहम बैठक की। शनिवार को डीवाईएफआई के जलपाईगुड़ी जिला कार्यालय में संगठन की नेता मीनाक्षी मुखर्जी ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार के नेता और मंत्री अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं कर रहे हैं।

डीवाईएफआई संगठन इसके खिलाफ राज्य भर में जोरदार आंदोलन की तैयारी कर रहा है। साथ ही डीवाईएफआई के नेता व कार्यकर्ता 13 अप्रैल को उत्तरकन्या अभियान की तैयारी भी कर रहे हैं। मीनाक्षी मुखर्जी ने कहा कि स्थायी नियुक्तियों, भ्रष्टाचार और बंटवारे की राजनीति को खत्म करने की मांग को लेकर यह अभियान चलाया जाएगा। सीपीएम पार्टी के चेहरों में से एक मीनाक्षी मुखर्जी शनिवार को संगठन के सदस्यों के साथ उत्तरकन्या अभियान की रणनीति पर चर्चा करने जलपाईगुड़ी आईं।

उन्होंने इस दिन कहा कि मौजूदा सरकार अपना संतुलन खो चुकी है। आगामी पंचायत चुनाव में प्रदेश की जनता इस दीवार को हटाकर नया पुल बनाने को तैयार है। जलपाईगुड़ी में एक दंपति की असामान्य मौत के बारे में डीवाईएफआई के स्टेट एसोसिएशन ने कहा, बिना हेलमेट के एक बाइक सवार को पुलिस ने आनन फानन में पकड़ लेती है। हालांकि तृणमूल युवा अध्यक्ष को धारा 306 के तहत गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस मंत्री को भी लोगों को जवाब देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *