चुनाव हारने के बाद बंगाल की जनता को रौंद रही केंद्र सरकार – अभिषेक बनर्जी

अगले एक हफ्ते में चाय मजदूरों के वेतन में की जाएगी बढ़ोतरी

अलीपुरद्वार। केंद्र सरकार बंगाल में चुनाव हारने के बाद बंगाल की जनता को रौंदने की कोशिश कर रही है। केंद्र सरकार ने मनरेगा का पैसा रोक रखा है। अगले महीने के मध्य में तृणमूल कार्यकर्ता बूथों पर जाकर उन लोगों की सूची बनाएंगे जिन्हें 100 दिन के काम के लिए पैसा नहीं मिला है। और प्रधानमंत्री को संबोधित एक पत्र तैयार करें जिसमें सभी के हस्ताक्षर हों। अगले महीने में एक करोड़ चिट्ठियां बनाओ और हम उन एक करोड़ चिट्ठियों को लेकर दिल्ली जाएंगे।

अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को अलीपुरद्वार के बाबुरहाट में एक जनसभा में शामिल होने के दौरान यह बात कही।अभिषेक ने चाय मजदूरों के लिए खुशखबरी दी उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते में चाय मजदूरों के वेतन में बढ़ोतरी की जाएगी। और कितनी बढ़ोतरी होगी यह तय करने के लिए त्रिपक्षीय बैठक हो रही है। साथ ही पीएफ की समस्या के समाधान के लिए चाय कर्मियों को जलपाईगुड़ी के पीएफ कार्यालय में मांग पत्र सौंपने की बात कही।

यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो दो माह बाद पचास हजार लोग पीएफ कार्यालय का घेराव करेंगे और वे स्वयं डटे रहेंगे। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का उम्मीदवार आगामी पंचायत चुनाव में जनता का उम्मीदवार होगा। उन्होंने कहा कि किसी नेता के कहने पर कोई प्रत्याशी नहीं बनेगा, जनता जिसे चाहेगी वह प्रत्याशी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *