मोहम्मद सलीम की सभा से पहले माकपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल का हमला, 3 घायल

कूचबिहार। तूफानगंज का चर बालाभूत इलाका पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर राजनीतिक हिंसा से गरमाया हुआ है। चर बालाभूत इलाके में मोहम्मद सलीम की सभा से पहले तृणमूल कांग्रेस पर लगा माकपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप। आरोप है कि सीपीएम कार्यकर्ता मोहम्मद सलीम से मुलाकात को लेकर एक घर में बैठक कर रहे थे। उस समय तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय अध्यक्ष आफतार अली व्यपारी तृणमूल के गिरोह के साथ उनपर हमला कर दिया।

उस झड़प में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए।घायलों में 2 का कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है और एक की हालत गंभीर है। वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि माकपा इस घटना की लिखित शिकायत थाने में करेगी।

बाइसन के हमले में एक व्यक्ति की मौत, 7 घायल

कूचबिहार। बाइसन के हमले में शनिवार सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि घायलों 7 में से 3 का कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना कूचबिहार ब्लॉक 1 के हाड़ीभंगा इलाके में हुई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार स्थानीय निवासियों ने सुबह करीब छह बजे 2 बाइसन को मक्का खाते हुए देखा। घटना इलाके में फैल गई मालूम हुआ कि बीरेन बर्मन शनिवार की सुबह अपने घर के पास बांस के पेड़ के सामने खड़ा था तभी अचानक पीछे से आया बाइसन ने उस पर हमला कर दिया।

परिजन उसे कूचबिहार अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों बाइसन कहां से आए। पुलिस और वन अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल पूरा इलाका दहशत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *