बंगाल के गांव का असली विकास तभी होगा जब आप सिर्फ भाजपा उम्मीदवारों को वोट दें- दिलीप घोष

अलीपुरद्वार। दिलीप घोष ने आगामी पंचायत चुनाव में चोर मुक्त ग्राम पंचायत बनाने का आह्वान किया। पंचायत चुनाव से ठीक पहले भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष बुधवार को अलीपुरद्वार जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने अलीपुरद्वार के 1 ब्लॉक अंतर्गत सोनापुर इलाके में आयोजित एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया। उक्त जनसभा में उन्होंने आगामी पंचायत चुनाव में चोर मुक्त ग्राम पंचायत बनाने का आह्वान किया।

इस दौरान उन्होंने कहा, पूरे राज्य में चोरों का साम्राज्य चल रहा है। तृणमूल कांग्रेस ने आम लोगों के विकास के लिए आये पैसे की चोरी की है। यहां कुछ लोग आवास योजनाओं से वंचित हैं क्योंकि वे सत्तारूढ़ दल का समर्थन नहीं करते हैं। केंद्र सरकार के बार-बार कहने के बावजूद राज्य सरकार ने अब तक पीएम किसान निधि के लिए लाखों किसानों के नाम नहीं भेजे हैं।

इस राज्य में कई किसान हर साल 6 हजार रुपये की केंद्रीय सब्सिडी से भी वंचित हैं। इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने सभी से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि तभी गांव का असली विकास होगा जब आप सिर्फ भाजपा उम्मीदवारों को वोट दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *