केंद्रीय बल के जवानों को गुड़ और पानी पिलायें- मदन मित्रा

जलपाईगुड़ी। अणुव्रत शैली में कमरहट्टी के विधायक मदन मित्रा ने भी केंद्रीय बल के जवानों को गुड़ और पानी खिलाने की बात कही। उन्होंने बुधवार को मयनागुड़ी दोमोहनी के मंच को संबोधित करते हुए ऐसा कहा। उन्होंने अपने संबोधन में स्थानीय महिला तृणमूल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस गर्मी में अगर केंद्रीय सेना के जवान थककर आपके पास पानी मांगने आएंगे तो आप गुड़, बताशा, मिठाई, पानी पालाइये।

लेकिन उनसे कह दें की आप वोट तृणमूल कांग्रेस को ही देंगे। लेकिन मदन मित्रा को राज्यपाल के बारे में कोई टिप्पणी करते नहीं सुना गया। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशियों को कड़ी चेतावनी दी है।

पंचायत चुनाव से पूर्व कई इलाकों में केंंद्रीय बलों का रूट मार्च

सिलीगुड़ी/जलपाईगुड़ी। पंचायत चुनाव कराने के लिए केंद्रीय बल जिले में पहुंच चुके हैं। रूट मार्च जारी है। क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए केंद्रीय बलों ने बुधवार को जलपाईगुड़ी जिले के आमबाड़ी में रूट मार्च किया। इस दिन केंद्रीय बलों ने राज्य पुलिस अधिकारियों के साथ रूट मार्च किया। आमबाड़ी फालाकाटा आउट पोस्ट के ओसी संदीप दत्ता के नेतृत्व में बिन्नागुड़ी क्षेत्र के आमबाड़ी के कमरविटा, चकियाविटा, बटतला समेत विभिन्न इलाकों में रूट मार्च किया गया।

फुलबाड़ी 1 ग्राम पंचायत के अंतर्गत पोरा झाड़ इलाके में गौतम देव ने किया चुनाव प्रचार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने फुलबाड़ी 1 ग्राम पंचायत के अंतर्गत पोरा झाड़ इलाके में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। क्षेत्र के लोगों ने गौतम देव के समक्ष क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को रखा। गौतम देव ने कहा कि नयी पंचायत बनने से क्षेत्र की सभी समस्याएं दूर हो जायेंगी। इलाके में मुख्य रूप से पानी की समस्या है और मानसून के दौरान जलजमाव की समस्या होती है। उन्होंने कहा कि उन सभी समस्याओं पर काम किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *