रेलमंत्री को स्टेशन मास्टरों की ओर से दिया गया आने का न्यौता!!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : आल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन की ओर से केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से गया में आयोजित संगठन के द्वि वार्षिकी सम्मेलन में शामिल होने की अपील की गई। एसोसिएशन की दक्षिण पूर्व रेलवे इकाई के महासचिव दिलीप कुमार ने बताया कि यह सम्मेलन आगामी 17 व 18 अप्रैल को बिहार के गया में आयोजित होगा। इसमें केंद्रीय मंत्री की गरिमामयी उपस्थिति की कामना करते हुए उन्हें औपचारिक निमंत्रण दिया गया।

इसी के साथ उन्हें एसोसिएशन की ओर से सौंपे गए सामूहिक प्रार्थना पत्र के तहत उनका ध्यान स्टेशन मास्टरों के नाइट ड्यूटी एलाउंस से जुड़े मसले की ओर भी आकृष्ट कराया गया, जिसे लेकर एसोसिएशन के बैनर तले स्टेशन मास्टर्स पिछले कई महीनों से आंदोलन कर रहे हैं। बता दें कि रेल मंत्री पीयूष गोयल चुनावी दौरे पर मंगलवार को खड़गपुर पहुंचे थे।

यहां उनका औपचारिक स्वागत किया गया। इसी दौरान दिलीप कुमार आल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन के सदस्यों को लेकर उनसे मुलाकात की थी। बातचीत के क्रम में रेल मंत्री ने कहा कि रेलवे चुनौतियों का बखूबी मुकाबला कर रही है। कोरोना संकट में महकमे ने शानदार तरीके से मुश्किलों का सामना किया। उन्होंने कहा कि महकमे की स्थानीय योजनाओं पर भी बारीक नजर है। जिसे समय आने पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *