नंदीग्राम में हो रही दंगा भडक़ाने की कोशिश : ममता

कोलकाता। West Bengal Election : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व तृणमूल सुप्रिमो ने आरोप लगाया कि भाजपा शासित राज्यों के पुलिस बल नंदीग्राम विधानसभा सीट के मतदाताओं को भयभीत कर रहे हैं। पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम के भांगाबेड़ा से रोड शो शुरू करने से पहले बनर्जी ने सोनाचूड़ा में जनसभा में कहा कि गांवों में मतदाताओं को भयभीत करने और भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिये मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

उन्होंने कहा कि वह नंदीग्राम सीट से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। साथ ही उनकी पार्टी लगातार तीसरी बार सत्ता में आएगी। दूसरी ओर आज नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता के काफिले के समक्ष जय श्रीराम के नारे लगाए। भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, वे (बाहर से लाए गए पुलिसकर्मी) यहां कुछ दिन रहेंगे। कोई गलती न करें।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को बाहरी पुलिसकर्मियों के कथित अनुचित कृत्यों से अवगत कराया जा रहा है। बनर्जी ने लोगों से अपील की कि वे एक अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले नंदीग्राम में सांप्रदायिक दंगे भडक़ाने की किसी भी कोशिश के खिलाफ सावधान रहें। हम वापस आएंगे और दगाबाजों को करारा जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *