मुख्यमंत्री की सभा में जाने के दौरान घायल हुए युवक को मिला 50 हजार का चेक

मालदा। मुख्यमंत्री की सभा के लिए जाते समय बस दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की जिला प्रशासन ने मदद की । हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के खोपा कटिग्राम निवासी मुस्ताफिजुर रहमान नाम का युवक बीते मंगलवार को गाजोल में मुख्यमंत्री की सभा में शामिल होने के दौरान बस हादसे में घायल हो गया था। हादसे में उनके सिर और पैर में चोटें आई हैं। उसके बाद से उसका इलाज मालदा अस्पताल में हुआ। आज जब वह घर लौटा तो जिला परिषद की बाल महिला एवं राहत अधिकारी मर्जिना खातून ने घायल व्यक्ति को मुआवजे के लिए 50 हजार रुपये का चेक सौंपा।

इस्लामपुर गांव की पंचायत प्रधान सेतारा खातून मौजूद रहीं। मुस्ताफिजुर रहमान को चेक सौंपते हुए मर्जीना खातून ने कहा कि लड़का माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशासनिक बैठक में शामिल होने के लिए गाजोल गया था। बस की चपेट में आने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां इलाज कराकर आज घर लौटने के बाद युवक को जिला परिषद द्वारा 50 हजार रुपये का मुआवजा चेक सौंपा गया।

राज्य सरकार की ओर से युवक को यह मुआवजा सौंपते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। उधर, घायल युवक मुस्ताफिजुर रहमान ने बताया कि मुख्यमंत्री की सभा में जाने के दौरान पंडुआ के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रशासनिक पहल से इलाज के बाद मैं घर लौट सका। आज जिला परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी मर्जीना खातून ने आकर मुझे राज्य सरकार की तरफ से मुआवजे का चेक सौंपा। सरकार से यह मदद पाकर मैं बहुत खुश हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *