भाजपा के खिलाफ महागठबंधन का प्रभाव कूचबिहार में पड़ा उल्टा

कूचबिहार। सीपीआइएम, कांग्रेस समेत कई दलों के कार्यकर्ता निशीथ प्रमाणिक के हाथों झंडा थामते हुए भाजपा में शामिल हो गए। राज्य में तृणमूल कांग्रेस द्वारा सताए जाने के बावजूद, सीपीएम और कांग्रेस ने केंद्र में तृणमूल का साथ दिया और यही कारण है कि सीपीआई और कांग्रेस के पंचायत चुनावों के कई उम्मीदवार पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। मालूम हो कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सीपीआईएम, कांग्रेस, तृणमूल, आम आदमी पार्टी समेत 26 विरोधी पार्टियां एकजुट हो गई हैं। हाल ही में अंतिम बैठक बेंगलुरु में आयोजित हुई। वहां से विपक्षी दलों ने भाजपा के खिलाफ आवाज बुलंद की।

जहां राज्य में तृणमूल कार्यकर्ता सीपीआईएम व कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है, वहीं सीपीएम और कांग्रेस केंद्र में भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए तृणमूल के साथ खड़ी हैं। इस दोहरेपन को स्वीकार करने में असमर्थ, पंचायत चुनाव में सीपीआईएम कांग्रेस फॉरवर्ड ब्लॉक के पराजित उम्मीदवार भाजपा में शामिल हो गए। बुधवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक ने उन्हें भाजपा का झंडा सौंपा।

कूचबिहार में राजनीतिक हिंसा के शिकार परवार से मिले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

कूचबिहार। पिछले पंचायत चुनाव में दिनहाटा गांव 1 के बूथ नंबर 7/262 पर चिरंजीत कार्जी की तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और राधिका बर्मन गंभीर रूप से घायल हो गयी थीं। बुधवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ  प्रमाणिक ने मृतक चिरंजीत कार्जी के घर जाकर उनके परिजनों से बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। दूसरी ओर, केंद्रीय मंत्री ने राधिका बर्मन के बेहतर इलाज के लिए सभी चिकित्सा सहायता की जिम्मेदारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *