डांस करते-करते बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वीडियो वायरल

मुंबई। टीवी जगत का जाना माना मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूजे पर प्यार लुटाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। तेजस्वी और करण की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तथा इस बीच एक बार फिर ये कपल ख़बरों में हैं। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन में कपल खूब मस्ती करता नजर आ रहा है।

वीडियोज में नजर आ रहा है कि कपल अलग अलग गानों पर डांस कर रहा है तथा एक वीडियो में एक दूजे को डांस के बीच में किस कर लेता है। बता दे कि कपल के ये वीडियोज पुराने है, जो अब वायरल हो रहे है। वीडियोज में करण-तेजस्वी हमेशा की ही भांति साथ में काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। दोनों ने काले कपड़े पहने हैं तथा वाइब मैच कर रहे हैं। वीडियो में करण- तेजस्वी, आशिकी 2 के गाने तुम ही हो पर बहुत ही पैशनेटली डांस करते हैं।

वहीं अचानक से मस्ती के मूड में आ जाते हैं। वहीं तेरा घाटा गाने पर दोनों डांस करते करते अचानक से किस करने लगते हैं। बता दें कि बिग बॉस के पश्चात् से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता शुरू हुआ था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई तथा फिर प्यार। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। प्रशंसकों को दोनों की शादी का भी इंतजार है, किन्तु व्यस्त शेड्यूल के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा है। प्रशंसक चाहते हैं कि करण- तेजस्वी, जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *