दिसबंर तक नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ब्लॉक होगा चालु- सुशील कुमार मोदी

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी बिहार के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल परिसर में स्थित ”सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक” का दौरा किया। उन्होंने सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक नॉर्थ बंगाल मेडिकल अस्पताल का दौरा करने के बाद कहा कि भारत सरकार ने बंगाल में तीन जगहों पर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल शुरू करने की अनुमति दी थी।

मालदा और बांकुड़ा दो जगहों पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनाए गए हैं। लेकिन इसमें चार साल लग गए।  उन्होंने दिसबंर तक नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ब्लॉक चालु करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल आंतरिक विभाग दिसंबर तक पूरी तरह से चालू हो जाएगा।

मुंशी प्रेमचंद कॉलेज के पास बिजली के खंभे में लगी आग

सिलीगुड़ी। मुंशी प्रेमचंद कॉलेज के पास बिजली के खंभे में आग लग गयी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग पर काबु पाया। सिलीगुड़ी के मुंशी प्रेमचंद सिलीगुड़ी के मुंशी प्रेमचंद कॉलेज के पास सोमवार दोपहर अचानक बिजली के खंभे में आग लग गई। घटना देख स्थानीय लोगों ने तत्काल दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उधर, घटना की खबर मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। दमकल विभाग आग लगने के कारणों की जांच कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *