एसजेडीए अध्यक्ष ने सिलीगुड़ी के विकास के लिए विजन 2045 पर महापौर से मुलाकात की

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास बोर्ड ने सिलीगुड़ी शहर के विकास के लिए 2045 परियोजना की योजना बनाई है। इसी सिलसिले में सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती ने बुधवार को सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव के साथ बैठक की। सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास बोर्ड ने सिलीगुड़ी शहर के विकास के लिए कई परियोजनाएं हाथ में ली हैं। शहर के पुनर्विकास के लिए विजन 2045 लिया गया है। इसमें विभिन्न कार्य किए जाएंगे।

फूड स्टॉल के पीछे ब्राउन शुगर की तस्करी

सिलीगुड़ी। ब्राउन शुगर को छोटे छोटे कैप्सूल में बनाया जाता था और शालुगरा बाजार क्षेत्र में फूड स्टॉल के पीछे बेचा जाता था। यह अवैध कारोबार एक महिला कई महीनों से चला रही थी। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के भक्तिनगर थाने की सफेद पोशाक में पुलिस ने गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद अवैध कारोबार का पर्दाफाश किया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी महिला को दबोच लिया। दुकान के अंदर से करीब 58 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई। गिरफ्तार महिला गीता शेरपा उम्र 61वर्ष। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे कल जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एक व्यक्ति की हत्या को लेकर रणक्षेत्र बना नक्सलबाड़ी

सिलीगुड़ी। नक्सलबाड़ी प्रखंड के बैटलग्राउंड हाथीघिसा क्षेत्र में एक व्यक्ति की कथित हत्या के मामले में चारों ओर से हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने एशियन हाईवे पर टायर जलाकर और सड़क जाम कर विरोध जताया। सिलीगुड़ी उप जिला परिषद अध्यक्ष अरुण घोष और भारी पुलिस बल मौके पर। ज्ञात हुआ है कि मंगलवार रात रेलवे लाइन के किनारे से सुधीर नागशिया नाम के व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। आरोप है कि पार्किंग को लेकर मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी।

उसके बाद बुधवार सुबह से ही पूरे मोहल्ले के लोगों ने दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर हाथीघिसा में एशियन हाईवे जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। नतीजतन भीषण जाम की स्थिति बन जाती है। क्षेत्र के निवासियों ने सड़क पर धनुष-बाण और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन में भाग लिया। खबर पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में लाने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *