नारी सशक्तिकरण की आवश्यकता पर जोर देती फिल्म- ‘कहानी फैशन की’

काली दास पाण्डेय, मुंबई। प्रहवी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और एजी मैजिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले संयुक्तरूप से बनने वाली फिल्म ‘कहानी फैशन की’ (ए ट्रू स्टोरी ऑफ फैशन बैकस्टेज) की घोषणा नवोदित अभिनेत्री प्राहवी पाठक ने पिछले दिनों अपने जन्मदिन के अवसर पर आयोजित भव्य कार्यक्रम के दौरान की। नारी सशक्तिकरण की आवश्यकता पर जोर देती फिल्म ‘कहानी फैशन की’ 5 लड़कियों के जीवन पर आधारित है।

मूलरूप से फिल्म की कहानी एक महत्वाकांक्षी फैशन मॉडल मालती के इर्द-गिर्द घूमती है जो छोटे शहर से आई है। कैरियर को ऊँचाई पर ले जाने के क्रम में उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अपनो का साथ छूट जाने के बावजूद भी वो संघर्षपथ पर कायम रहती है। यह फिल्म फैशन इंडस्ट्रीज की पोल खोलती नजर आएगी।

इस फिल्म में नवोदित अन्नू कपूर, तनूश्री मुखर्जी, पद्मा नायक, बचन पचेडा, विनोद गोस्वामी के साथ-साथ बॉलीवुड के नामचीन कलाकार भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। नृत्य निर्देशक के रूप में इस फिल्म के लिए इरफान अजीज को अनुबंधित किया जा चुका है। फिल्मकार आइ.ए. खान की यह पहली फिल्म होगी जिसमें कई पेशेवर फैशन मॉडल भी शामिल हैं जो खुद इस फिल्म में काम करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *