सिलीगुड़ी : भारतीय जनता पार्टी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया। बुधवार को सिलीगुड़ी के मल्लागुरी इलाके में भाजपा के पार्टी कार्यालय में नक्सलबाड़ी, माटीगाड़ा, खोरीबाड़ी, बिधाननगर, फंशीदावा, सिलीगुड़ी सहित आसपास के इलाकों के पदाधिकारियों के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया। दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्टा, सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष, जलपाईगुड़ी के सांसद डॉ. जयंत रॉय और अन्य उपस्थित थे।

योग दिवस पूरे देश के साथ-साथ सिलीगुड़ी में भी मनाया गया

सिलीगुड़ी। आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है। योग दिवस पूरे देश के साथ-साथ सिलीगुड़ी में मनाया गया। इसी तरह, रेड रॉक फिटनेस जिम और योग अकादमी द्वारा यह दिवस मनाया गया। सिलीगुड़ी के बलाका क्लब मैदान में बुधवार को योग के साथ योगा दिवस मनाया गया। इस दिन योग से होने वाले लाभ और योग से स्वास्थ्य को स्वस्थ बनाए रखने के तरीकों पर विस्तार से चर्चा की गई।

जलपाईगुड़ी जिले में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस धूमधाम से मनाया गया

जलपाईगुड़ी। जिले में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस धूमधाम से मनाया गया। जलपाईगुड़ी विवेकानंद योग सोसाइटी की ओर से बुधवार को प्रात: फेरी के साथ-साथ प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी संस्थान की ओर से नगरपालिका पार्षदों सहित प्रख्यात चिकित्सकों की उपस्थिति में राजयोग ध्यान के साथ योगाभ्यास सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस दिन, जलपाईगुड़ी में विशेष दिन को पूरी गरिमा के साथ मनाया जाता है।

प्राकृतिक आपदाओं के बावजूद, ब्रह्माकुमारीज संगठन के साथ-साथ विवेकानंद योग सोसाइटी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पूरे दिन विभिन्न कार्यक्रमों के लिए सुबह की फेरी के साथ शुरुआत की। विवेकानंद योग सोसाइटी ने भी इस विशेष दिन को प्रभात फेरी के साथ-साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम सहित विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पूरे सम्मान के साथ मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *