सारा अली खान ने शेयर किया कतर ट्रिप का वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कतर ट्रिप का वीडियो शेयर किया है। सारा अली खान और अनन्या पांडे इन दिनों कतर में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच सारा ने वेकेशन का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सारा ने अपनी ट्रिप की जर्नी दिखाई।

वीडियो की शुरुआत में सारा कहती हैं, ‘दोहा में आपका स्वागत है’। फिर उसके बाद सारा कहीं होटल रूम में मेकअप, करती हुयी तो कहीं खाना खाते हुए दिखाई दीं, इसके अलावा उन्होंने अनन्या के साथ फोटोशूट भी करवाया।सोशल मीडिया पर फैंस भी इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

टाइगर श्राफ की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म गणपत का टीजर रिलीज हो गया है। टाइगर श्राफ ने ‘गणपत’ का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपत आ रहा है बनके अपने लोगों की आवाज.. शानदार एंटरटेनर 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज कर रहा हूं! इस दशहरे सिनेमाघरों में करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।’ गौरतलब है कि ‘गणपत’ एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। गणपत में टाइगर श्राफ के अलावा कृति सैनन की अहम भूमिका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *