हेराफेरी 3 में अंधे डॉन का किरदार निभायेंगे संजय दत्त

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हेराफेरी 3 में अंधे डॉन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आयेगी। हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की भी एंट्री हो गई है।बताया जा रहा है कि फिल्म में संजय नेगेटिव रोल में नजर आने वाले है। संजय दत्त ने बताया है कि वह हेराफेरी 3 में अंधे डॉन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। उन्होने बताया कि इस साल के अंत में वह ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि संजय दत्त का रोल हेराफेरी 3 महत्वपूर्ण है। कुछ वैसा ही जैसा फिरोज खान ने ‘वेलकम’ में डॉन का किरदार निभाया था।

देसी बॉयज का सीक्वल बनायेंगे आनंद पंडित : बॉलीवुड फिल्मकार आनंद पंडित फिल्म देसी बॉयज का सीक्वल बनाना चाहते हैं। देसी बॉयज में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिका निभायी थी। आनंद पंडित फिल्म देसी बॉयज का सीक्वल बनाना चाहते हैं। आनंद पंडित से पूछा गया कि क्या अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की ‘देसी बॉयज 2’ में वापसी होगी, इस पर उन्होंने कहा, यह कहानी पर निर्भर करता है।

हालांकि, मैं इसे एक युवा फिल्म के रूप में बनाना चाहता हूं। आनंद पंडित ने बताया कि वह ‘देसी बॉयज 2’ और ‘ओमकारा’ का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। आनंद पंडित ने कहा, मेरी कंपनी कई भाषाओं की फिल्मों पर काम कर रही है। ‘देसी बॉयज 2’, ‘द बिग बुल 2’, ‘सरकार 4’ और ‘ओमकारा’ का रीमेक लाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *