पुष्पा: द रूल में शामिल हुई साई पल्लवी, दर्शकों के क्रेज को बढ़ाया

मुंबई। दक्षिण भारत की सुख्यात अभिनेत्री साई पल्लवी ने हाल ही में अल्लू अर्जुन की वर्ष 2021 में प्रदर्शित हुई पैन इंडिया फिल्म पुष्पा: द राइज के अगले भाग पुष्पा: द रूल में स्वयं को शामिल कर लिया है। पुष्पा: द रूल की पहले से शूटिंग जारी है और अब इस शूटिंग में जल्द ही साई पल्लवी भी शामिल होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि साई पल्लवी फिल्म में छोटा लेकिन बहुत ही महत्त्वपूर्ण किरदार निभाने के साथ-साथ संभवत: उन पर एक आइटम सांग भी फिल्माया जाएगा।

बताया जा रहा है कि पहले इसके लिए सामंथा रूथ प्रभु को लेने का प्रयास किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। हालांकि अभी तक निर्माताओं की ओर इसे साई पल्लवी के फिल्म साइन करने के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। इस बीच, कई प्रशंसकों ने अपना उत्साह साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पुष्पा-द रूल में साईं पल्लवी को एक विस्तारित कैमियो में देखने की संभावना है। कहा जा रहा है कि इसके लिए अभिनेत्री ने पहले ही शूटिंग के लिए 10 दिन आवंटित कर दिए हैं। कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक आदिवासी लडक़ी का किरदार निभाएंगी। स्टार कास्ट में साईं के शामिल होने से पुष्पा के सभी प्रशंसक और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

सिने गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि पुष्पा: द रूल ने पहले ही सभी भाषाओं में थिएट्रिकल राइट्स से 1000 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि पुष्पा – द राइज ने तीन हफ्तों में दुनिया भर में लगभग 400 करोड़ रुपये की कमाई की और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। अल्लू अर्जुन इस फिल्म के बाद एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में उभरे और अब सीक्वल से काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *