बिहारी मजदूरों से हिंसा के फेक वीडियो फैला रहे हैं बीजेपी नेता : स्टालिन

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा है कि बिहारी मजदूरों से हो रही बदसलूकी का फेक वीडियो उत्तर भारत के बीजेपी नेता फैला रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने गलत खबरें और फेक न्यूज फैलाई। बीजेपी के उत्तर भारतीय नेताओं ने बुरे इरादे के साथ ऐसा किया। आपको प्लॉट समझ में आएगा अगर आप ये देखेंगे कि ये तब किया गया जब एक दिन पहले मैंने ये कहा था कि बीजेपी के खिलाफ एक देश-स्तरीय गठबंधन की जरूरत है।

“इस वीडियो के सामने आने के बाद मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से बात की ऐसी कोई घटना तमिलनाडु में नहीं हुई है। डीजीपी ये साफ कर चुके हैं। यहां तक की बिहार का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु आया और यहां संतुष्ट होकर वापस गया। बता दें कि तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों के साथ कथित हिंसा का मुद्दा इन दिनों खबरों में बना हुआ है।

हालांकि तमिलनाडु और बिहार पुलिस बार-बार इस तरह की हिंसा की खबरों को अफवाह बता रही है। तमिलनाडु पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि इस ‘फेक न्यूज’ को फैलाने वाले लोगों के ख़िलाफ वो मामला दर्ज कराएगी। ऐसे लोगों को गिरफ़्तार करने के लिए ‘स्पेशल टीम बनाने’ की बात भी कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *