शिक्षक घोटाला मामला: ईडी ने टॉलीवुड अभिनेता को भेजा समन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अब बंगाली सिनेमा लिंक पर केंद्रित जांच के दूसरे चरण में प्रवेश करता दिख रहा है। मामले में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने टॉलीवुड अभिनेता बोनी सेनगुप्ता उर्फ अनुप्रियो सेनगुप्ता को तलब किया है। अभिनेता ने कहा है कि वह मौजूदा सप्ताह के दौरान कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में साल्ट लेक में केंद्र सरकार के कार्यालय (सीजीओ) परिसर में एजेंसी के कार्यालय जाएंगे।

सेनगुप्ता से उनकी टिप्पणियों के लिए संपर्क करने के लिए किया गया प्रयास विफल रहा। सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार युवा तृणमूल कांग्रेस के नेता कुंतल घोष के दस्तावेजों की क्रॉस-चेकिंग के बाद अभिनेता का नाम सामने आया, जो इस समय न्यायिक हिरासत में है। सूत्रों ने कहा कि सेनगुप्ता से इस बारे में पूछताछ की जाएगी कि क्या उनके और घोष के बीच कोई वित्तीय लेन-देन हुआ था और यदि हां, तो किस उद्देश्य से हुआ था।

गौरतलब है कि सेनगुप्ता ने अपने अभिनय की शुरुआत बंगाली फिल्म बोरबाद से की, जिसका निर्देशन लोकप्रिय फिल्म निर्देशक और उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान तृणमूल कांग्रेस विधायक राज चक्रवर्ती ने किया था। सेनगुप्ता टॉलीवुड में बीते जमाने के लोकप्रिय अभिनेता-निर्देशक सुखेन दास के पोते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *