कोलकाता के न्यू टाउन में रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन

कोलकाता। महानगर के न्यू टाउन में स्केटर वर्ल्ड क्लब द्वारा रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया, जिसमें 250 से ज्यादा बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। इसमें भारी संख्या में जो 5 वर्ष से 17 वर्ष के बच्चे ने भाग लिया बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों में भी काफी उत्साह देखा गया। अपने बच्चों के साथ साथ उनके अभिभावक आए हुए थे अपने बच्चों को रेसिंग करते देखकर अभिभावकों के मन में काफी उत्साह दिख रहा था उनको लग रहा था कि उनका बच्चा फर्स्ट हो इसी के लिए बच्चों को सारे अभिभावक उत्साहित कर रहे थे और उनका उत्साह देखा गया।

बच्चों में जिस प्रकार का उत्साह देखा जा रहा है देखने के योग्य है और जो बच्चों की गति है वह लोगों को विश्वास है वह आगे चलकर और तेज होगा और इसी को लेकर जो न्यूटाउन के लोग हैं। उन्हें काफी उत्साहित दिखे है इस मौके पर पूरे टूर्नामेंट का आयोजन विपिन मिश्रा के द्वारा किया गया था। विपिन ने बढ़ चढ़कर पूरे प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज किया था।

विपिन का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि 200 से ढाई सौ बच्चे होंगे लेकिन इस बार उम्मीद से ज्यादा बच्चों ने भाग लिया सफल बनाने में बिपिन मिश्रा सूरज दास राज शर्मा अंकित शॉ RSFI पर्यवेक्षक श्रीअली अंसारी योगदान रहा। प्रतियोगिता का नियोजन रोलर स्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियमों के नियमन में प्रतियोगिता की गई। एनकेडीए बिजनेस क्लब की अनुमति से क्लॉक टावर, न्यूटाउन में हुआ।  न्यूटाउन पुलिस स्टेशन का बहुत बड़ा समर्थन रहा। इसमें 250 से कहीं ज्यादा बच्चों ने भाग लिया। जिनमे स्टेट मेडलिस्ट और नेशनल प्लेयर्स भी शामिल थे।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि  के कर्नल इंद्रजीत रॉय (एनकेडीए) वीआईपी अतिथि – युवराज एसपी (सीसीए विभाग के प्रमुख- नारायणा स्कूल), विश्वजीत घोष (अंतर्राष्ट्रीय कलाकार) पोषण और स्वास्थ्य कल्याण कोच सिंघी उपस्थित थे। प्रतियोगिता को सफल बनाने में तेनजिंग भूटिया, अभिजीत सेठ, अनिंदिता दास, स्वागत, मिलन, प्रियंका, अजय, अरमान, रौनक, प्रदीप, सुमित, सचिन, प्रशांत, सरिता ओझा, अंकित  का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *