क्रिकेट में वापसी को लेकर हिटमैन रोहित शर्मा ने कही ये बात

फोटो, साभार : गूगल

नयी दिल्ली : भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे के दौरान लगी पिंडली की चोट से वह पूरी तरह से उबर गए हैं लेकिन कोरोना महामारी से निपटने के लिए हुए लॉकडाउन के कारण उनके फिटनेस्ट टेस्ट में लगातार विलंब हो रहा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान रोहित दो फरवरी को चोटिल हो गए थे और दौरे के बीच से ही उन्हें स्वदेश वापस लौटना पड़ा। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज का हिस्सा नहीं थे, जिसे बाद में कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द करना पड़ा। उस समय रोहित रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे।

रोहित ने ला लीगा के फेसबुक लाइव सत्र के दौरान कहा कि  ‘लॉकडाउन से पहले मैं वापसी के लिये लगभग पूरी तरह से तैयार था। पूरा सप्ताह मेरा फिटनेस टेस्ट होना था लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और अब फिर नये सिरे से वापसी करनी होगी।’ उन्होंने कहा,‘‘ सब कुछ खुलने के बाद मुझे एनसीए जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा।

उसे पास करके ही मैं टीम के साथ जुड़ सकूंगा।’ तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर कोरोना वायरस के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को आउटडोर ट्रेनिंग दोबारा शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेट बने थे। महाराष्ट्र सरकार ने ग्रीन और आरेंज जोन में स्थित स्टेडियमों में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति दे दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − six =