हावड़ा-लॉकडाउन हीरोज : शाही फार्मा के अमित ने हर जगह उपलब्ध कराई दवा

हावड़ा : पूरा विश्व कोरोना नामक महामारी से जूझ रहा है। सारे वैज्ञानिक उस ना दिखने वाले विषाणु के लिए वैक्सीन या दवा बनाने में लगे हुए हैं। सरकारी विभागों ने अपने नागरिकों को जागरूक करने के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं और उसको पालन करवाने के लिए सभी उचित कदम उठा रहे हैं।

जहां डॉक्टर्स, नर्सेज, सफाईकर्मी, आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले सभी लोगों के कार्यों को सराहा जा रहा है। वहीं फार्मा कंपनियों और उनसे संबंधित लोगों के कार्यों की चर्चा नहीं करना उनके साथ नाइंसाफी होगी। सभी दवा विक्रेताओं और साथ में होलसेलर के कार्यों की भी उतनी ही प्रशंसा करनी होगी।

इस महामारी के दौर में हावड़ा के रामेश्वर मालिया लेन जैसे कंटेनमेंट जोन में स्थिति शाही फार्मा के अमित शाही ने कोरोना वॉरियर के रूप में दिन रात एक कर लोगों की मदद के लिए अपनी सेवा प्रदान करने में लगे हुए हैं। उनकी दुकान के सभी कर्मचारी कोरोना के डर से दुकान आना बंद कर दिए ।

इसके बावजूद वे अपने भाइयों के सहयोग से लॉक डाउन 1 के समय से ही सप्ताह के सातों दिन खुदरा दवा दुकानों में लगातार दवाई पहुंचाने के कार्य में लगे हुए हैं। उनके इस जज्बे को देख उनके सभी कर्मचारी भी काम पर लग गए हैं। ये सुरक्षा के सभी उपायों के साथ लोगों की मदद में लगे हुए हैं।

शाही फार्मा के अमित शाही और उनकी पूरी टीम नि:स्वार्थ भाव से कोरोना से इसी भावना से लड़ने लगे हुए हैं कि एक दिन निश्चित रूप से इस महामारी पर विजय प्राप्त करेंगे और सारा विश्व पुनः मुस्कुराएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =