रितेश पांडे-माही श्रीवास्तव का गाना ‘जियरा गाजर कईलू’ रिलीज

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता रितेश पांडे और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का गाना ‘जियरा गाजर कईलू’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है। माही जियरा गाजर कईलू गाने में रितेश पांडे की सिंगिग और माही श्रीवास्तव की अदाएं दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का दिख रहा है। गाने में दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘जियरा गाजर कईलू’ गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं। वही इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया हिग। इसकी परिकल्पना छोटन पांडेय की है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने की कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्य, एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

विक्रांत सिंह राजपूत-रक्षा गुप्ता ने शुरू की फिल्म ‘फनमौजी’ की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने फनमौजी की शूटिंग शुरू कर दी है। कॉमेडी फिल्म फनमौजी का एक सेंसेशनल गाना शूट किया गया है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत और रक्षा गुप्ता के बीच एक केमिस्ट्री शानदार रही। इस गाने के शूट के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल रहे हैं।फिल्म फनमौजी का निर्माण डीवीए एसपी मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह एक शानदार कॉमेडी फिल्म होने वाली है, दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। इस फिल्म में सभी किरदार का अहम रोल है। सभी एक दूसरे से जुड़े हैं। इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर दो सालों से काम चल रहा है, तब जाकर आज यह फ्लोर पर आई है।

वहीं, फिल्म के कथाकार और निर्देशक बालकृष्ण सिंह ने कहा कि हम फिल्म को बड़े स्तर पर शूट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दमन और मड के साथ गोरखपुर में भी होगी। साथ ही फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अमेरिका में भी होगी। इस फिल्म के निर्माता सुधीर गुप्ता हैं, जो अमेरिका में ही रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *